EntertainmentRegional

पुलिस पूछताछ में शूटर्स का खुलासा, सलमान के घर पर फायरिंग से पहले किया था ये काम

मुंबई। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान के घर पर गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच चीफ लखमी गौतम ने मंगलवार को बताया कि दोनों आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पॉल ने जिस हथियार से गोलियां चलाईं उसे रास्ते में फेंक दिया था। इसके अलावा भी दोनों आरोपियों ने पूछताछ में कई अहम खुलासे किये हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ पूछताछ में आरोपी शूटर्स ने बताया है कि फायरिंग करने से पहले उन्होंने सलमान के घर से 100 मीटर पहले बाइक रोक कर गैलेक्सी अपार्टमेंट की पैदल रेकी की थी। घर के बाहर कोई भी सुरक्षा गार्ड या पुलिसकर्मी नहीं होने पर आरोपी बाइक में बैठकर आए और गोलीबारी कर फरार हो गए। आरोपी शूटर्स ने बताया है कि जब उन्होंने देखा कि सलमान खान के घर के बाहर कोई पुलीस सुरक्षा या गार्ड नही है, तो उसके बाद दोनो दोबारा बाइक पर बैठकर आए और गोलीबारी कर के मौके से फरार हो गए।

शूटआउट के बाद आरोपी बांद्रा में माउंट मेरी चर्च गए। वहां बाइक छोड़ी। ऑटो लेकर बांद्रा रेलवे स्टेशन पहुंचे। बांद्रा से सुबह-सुबह बोरिवली की लोकल ट्रेन पकड़ी। सांताक्रूज उतरकर दोनों दहिसर तक गए। दहिसर से एक कार में सूरत गए। वहां दोनों ने अपनी दाढ़ी बनवाई, कपड़े बदले, कुछ घंटे रुके भी। फिर दोनों वहां से पब्लिक ट्रांसपोर्ट से अहमदाबाद और वहां से भुज गए। मुंबई से सूरत के बीच रास्ते में उन्होंने अपनी रिवॉल्वर कहीं फेंक दी। दहिसर से सूरत के बीच उन्हें कार किसने उपलब्ध करवाई, क्राइम ब्रांच ने इस रहस्य से पर्दा नहीं उठाया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH