NationalTop News

असम के नलबाड़ी में बोले पीएम मोदी- गरीबों के लिए 5 सालों में 3 करोड़ और नए घर बनाए जाएंगे

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज असम के नलबाड़ी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि आज रामनवमी का भी ऐतिहासिक अवसर है। 500 वर्षों के इंतजार के बाद, भगवान राम आखिरकार अपने भव्य मंदिर में विराजमान हो गए हैं और कुछ ही दिनों में अब से कुछ मिनट बाद, पवित्र शहर अयोध्या में राम मंदिर में भगवान राम को ‘सूर्य तिलक’ लगाकर उनकी जयंती मनाई गई।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एनडीए ने देश के प्रत्येक नागरिक तक पहुंचने और उन्हें वे सुविधाएं प्रदान करने का फैसला किया है जिनके वे हकदार हैं। अगले 5 वर्षों में 3 करोड़ और नए घर बनाए जाएंगे। ये गरीबों और सभी को बिना किसी भेदभाव के मिलेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा वो पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलती है. एनडीए सरकार की योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं होता, उनका लाभ हर किसी को मिलता है। अब एनडीए ने ठाना है कि देश के हर नागरिक तक पहुंचकर, जिस सुविधा का वो पात्र है, वो सुविधा उसे दी जाएगी।

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने गारंटी दी है कि 70 साल से अधिक उम्र के सभी बुजुर्गों को आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी। मोदी बिना किसी भेदभाव के उनके इलाज का ख्याल रखेंगे। उन्होंने आगे कहा कि आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है। नार्थ ईस्ट तो खुद ही मोदी की गारंटी का गवाह है जिस नार्थ ईस्ट को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दी थी, उस नार्थ ईस्ट को BJP ने सम्भावनाओं का स्रोत बना दिया है।

लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने कहा, “चार जून को नतीजा क्या होने जा रहा है, ये साफ दिखाई दे रहा है। इसलिए लोग कहते हैं – 4 जून, 400 पार। फिर एक बार मोदी सरकार।” उन्होंने आगे कहा, “2014 में मोदी आपके बीच एक उम्मीद लेकर आया था। 2019 में मोदी एक विश्वास लेकर आया और 2024 में जब मोदी असम की धरती पर आया है तब मोदी गारंटी लेकर आया है। मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी।”

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH