NationalTop News

रामनवमी पर रामलला के मस्तक पर हुआ सूर्य का अद्भुत तिलक पीएम मोदी ने देखा लाइव

नई दिल्ली। 500 साल बाद अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम का सूर्य तिलक किया गया।वैज्ञानिक दर्पण के जरिए सूर्य की किरण को भगवान रामलला के मस्तक पर पहुंचाया गया। इस दौरान सूर्य की किरणों ने लगभग 4 मिनट तक रामलला के ललाट की शोभा बढ़ाई। चुनावी व्यस्तता के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलला के इस अद्भुत सूर्य तिलक के दृश्य को लाइव देखा।

प्रधानमंत्री मोदी ने रामलला के अद्भुत सूर्य तिलक के दृश्य को लाइव देखते हुए अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए कहा, “नलबाड़ी की सभा के बाद मुझे अयोध्या में रामलला के सूर्य तिलक के अद्भुत और अप्रतिम क्षण को देखने का सौभाग्य मिला। श्रीराम जन्मभूमि का ये बहुप्रतीक्षित क्षण हर किसी के लिए परमानंद का क्षण है। ये सूर्य तिलक, विकसित भारत के हर संकल्प को अपनी दिव्य ऊर्जा से इसी तरह प्रकाशित करेगा।”

दरअसल, लोकसभा चुनाव को लेकर जारी प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार सुबह असम के नलबाड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया और इसके बाद उन्हें त्रिपुरा के अगरतला में चुनावी जनसभा करनी है। लेकिन, भगवान राम के परम भक्त प्रधानमंत्री मोदी ने असम के नलबाड़ी में रैली को संबोधित करने के बाद रामलला के सूर्य तिलक के अद्भुत दृश्य को लाइव देखने का फैसला किया, जिसकी तस्वीरों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी भावनाएं भी व्यक्त की।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH