NationalTop News

पहले चरण की वोटिंग के बाद बीजेपी दक्षिण में साफ, उत्तर में हाफ, कांग्रेस नेता का दावा

नई दिल्ली। पहले चरण की वोटिंग के बाद कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा है कि बीजेपी का ग्राफ दक्षिण में साफ, उत्तर में हाफ है। उन्होंने कहा कि पहले चरण में 21 राज्यों की 102 सीटों पर वोटिंग हुई। ग्राउंड रिपोर्ट से साफ हो रहा है कि INDIA गठबंधन बीजेपी से कहीं आगे है.हमने तमिलनाडु और महाराष्ट्र में स्वीप किया है बिहार, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में हमारा प्रदर्शन शानदार रहा है।

जयराम ने कहा कि कई महत्वपूर्ण राज्यों में भाजपा का प्रदर्शन विशेष रूप से खराब रहा है. इन ट्रेंड्स के कारण कल से ही भाजपा के नेता घबराहट में हैं. पीएम का ट्वीट इसी घबराहट का एक संकेत है। भाजपा उम्मीदवारों को इस बार कड़ी मेहनत करनी होगी क्योंकि कोई मोदी हवा नहीं है.कांग्रेस नेता ने कहा कि चुनाव अभियान के दौरान प्रधानमंत्री अपने भाषणों और इंटरव्यूज में बिल्कुल निष्प्रभावी नजर आ रहे हैं। INDIA पर उसके हमले थके हुए से लग रहे हैं और बेतुकेपन से भरे हैं। वह कुछ भी बोल रहे हैं।

प्रधानमंत्री चुनाव का एजेंडा तय करने में पूरी तरह से असफल रहे हैं। ‘400 पार’ और संविधान बदलने को लेकर की गई बयानबाजी का जमीनी स्तर पर उलटा असर हुआ है। जयराम रमेश ने कहा कि गारंटीयों को लागू करने के मामले में हमारी राज्य सरकारों के शानदार ट्रैक रिकॉर्ड हैं इससे कांग्रेस की गारंटियां देश भर में लोकप्रिय हो रही है और चर्चा का विषय बनी हुई हैं। बता दें कि पहले चरण के मतदान के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया था कि पहले फेज की वोटिंग में NDA के समर्थन में जबरदस्त वोटिंग हुई है। पूरे देश से अच्छा फीडबैक मिला है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH