Top NewsUttar Pradesh

अखिलेश यादव ने कन्नौज से दाखिल किया नामांकन, कहा- उम्मीद है फिर से जनता का आशीर्वाद मिलेगा

कन्नौज। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया। अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से चौथी बार चुनावी मैदान में कदम रखा है। लोकसभा चुनाव को लेकर पहले अखिलेश यादव के चुनावी मैदान में न उतरने की घोषणा की गई थी। हालांकि, बाद में कार्यकर्ताओं के दबाव के कारण उन्हें अपने निर्णय को बदलना पड़ा। वे चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। वहीं, बीजेपी उम्मीदवार सुब्रत पाठक ने भी अपना पर्चा दाखिल कर दिया है।

नामांकन भरने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि पार्टी, नेता, कार्यकर्ता सभी की भावनाएं यह थी कि समाजवादी पार्टी की तरफ से मुझे यहां से चुनाव लड़ाया जाए। मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं। मुझे उम्मीद है कि मुझे यहां की जनता से आशीर्वाद मिलेगा।

सपा ने इससे पहले मैनपुरी से पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव को कन्नौज लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था। अखिलेश ने नामांकन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि कन्नौज का चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नकारात्मक राजनीति को खत्म करेगा। हम कन्नौज की पहचान को आगे बढ़ाएंगे। हम कन्नौज के लोगों के सम्मान और विकास के लिये काम करेंगे। भाजपा ने कन्नौज का विकास रोक कर नकारात्मक राजनीति की।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH