City NewsTop NewsUttar Pradesh

हरदोई में पेड़ से टकराने की बाद कार में लगी आग, सीट बेल्ट में फंसकर जिंदा जल गए पति-पत्नी

हरदोई। यूपी की हरदोई में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां पेड़ से टकराने की बाद एक कार में आग लग गई, जिससे उसमें सवार पति-पत्नी की जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतकों की पहचान हरदोई शहर के रद्धेपुरवा निवासी 32 साल के आकाश और उनकी 30 साल की पत्नी कीर्ति के रूप में हुई है।

आकाश पत्नी को बीए की परीक्षा दिलाने के लिए सांडी थाना क्षेत्र के एक डिग्री कॉलेज में आए थे। यहां परीक्षा खत्म होने के बाद अर्टिका कार पर सवार होकर दोनों घर वापस जा रहे थे। तभी थाना क्षेत्र के हरदोई मार्ग पर बघराई गांव के पास कार का टायर फट गया, जिससे अनियंत्रित होकर कार सड़क के किनारे खड़े नीम के पेड़ से जा टकराई। जोरदार टक्कर और भयंकर गर्मी होने से कार में भीषण आग लग गई। कार सवार दंपति को निकलने का मौका ही नहीं मिला और कार के अंदर जलकर दोनों की मौत हो गई। कार में सीएनजी किट लगी थी जिसकी वजह से आग और तेजी से भड़क उठी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग लगने के बाद पति-पत्नी ने सीट बेल्ट खोलने का प्रयास किया लेकिन तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने भी मदद करने की कोशिश की लेकिन भयंकर आग की लपटों के आगे लोग बेबस हो गए। घटना की खबर मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। 10 मिनट के अंदर ही फायर बिग्रेड ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH