SportsTop News

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले टी 20 मैचों के विरोध में उतरा बजरंग दल, कहा- रद्द हो सीरीज

ग्वालियर। ग्वालियर में 14 साल बाद बांग्लादेश और भारत के बीच अंतरराष्ट्रीय टी 20 मैच खेला जाएगा, लेकिन हिंदू महासभा सहित अन्य हिंदू संगठन इस मैच का विरोध कर रहे हैं। अब इस विरोध में बजरंग दल भी उतर आया है।

बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया ग्वालियर पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि वर्तमान में बांग्लादेश भारत के बीच क्रिकेट में ऐसे समय में हो रहा है, जिस समय में सम्पूर्ण बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ बर्बरता और वीभत्स अत्याचार हुए हैं। दो-दो, तीन-तीन दिन तक हिंदुओं की लाशें टांगी गईं, जिसे पूरी दुनिया ने देखा है। कितनी ही बहनों को उठाकर उनके साथ गैंगरेप हुए हैं।

ऐसी बर्बरता पूरी दुनिया में हिंदुओं के साथ नहीं हुई है, जैसी बांग्लादेश में हुई, इसलिए भारतीय इस मैच के कारण दुखी हैं। इसलिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म और विभिन्न स्थानों पर TV डिबेटो में अधिकतर लोगों ने कहा है कि ये मैच नहीं होना चाहिए।

बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया ने कही ये बातें

बजरंग दल भी चाहता है कि ये मैच रद्द किया जाए, जिसके कारण हिंदुओं की भावनाओं को अत्यधिक ठेस पहुंच रही है, अभी कानपुर में जो मैच हुआ वहां पर भी बजरंग दल ने इसका विरोध किया था। हम सबने देखा होगा कि पाकिस्तान के साथ में कितने ही प्रकार के मैच हुए, लेकिन पाकिस्तान कभी अपनी आतंकवादी गतिविधियों से बाज नहीं आया और पाकिस्तान ने हमेशा धोखा दिया। वर्तमान में उन्होंने दुर्गा पूजा पर भी प्रतिबंध लगा दिया है। दुर्गा पूजा होने नहीं दे रहे, पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। प्रत्येक दुर्गा पंडाल के आधार पर जहां ऐसी बर्बरता हिंदुओं के साथ हो रही हो और यहां पर भारत में उनके साथ मैच एक तरह से करोड़ो करोड़ भारतवासियों की भावनाओं पर कुठाराघात है ये मैच रद्द होना चाहिए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH