Sports

स्पेनिश लीग : मेसी के गोल ने बार्सिलोना को हार से बचाया

फुटबाल क्लब बार्सिलोना, स्पेनिश लीग, मेसी ने गोल कर हार से बचायाmessi barcelona
फुटबाल क्लब बार्सिलोना, स्पेनिश लीग, मेसी ने गोल कर हार से बचाया
messi barcelona

मैड्रिड| फुटबाल क्लब बार्सिलोना के स्पेनिश लीग जीतने के अभियान को एक और झटका लगा है। विलारियल के खिलाफ खेला गया मैच बार्सिलोना ने 1-1 से ड्रॉ रहा। एक समय हार की कगार पर खड़ी बार्सिलोना को उसके स्टार खिलाड़ी मेसी ने गोल कर हार से बचाया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, रविवार को मेसी ने अंत समय में मिली फ्री किक को गोल में बदल कर विलारियल के जीत के सपने को तोड़ दिया।

इस ड्रॉ के कारण बार्सिलोना को दो अंकों का नुकसान हुआ और इसी कारण वह अंकतालिका में रियल मैड्रिड से पांच अंक पीछे है। वहीं शनिवार को रियल मैड्रिड ने लगातार 39वें मैच में अपराजित रहने का रिकॉर्ड बनाया है। उसने ग्रेनाडा को 5-0 से मात दी।

जिनेदिन जिदान की टीम ने शुरुआत से ही मैच में अपनी पकड़ मजबूत बना रखी थी। मैच के 12वें मिनट में इस्को के गोल ने उसे बढ़त दिलाई।

इसके बाद हाफ टाइम तक करिम बैंजेमा, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और इस्को ने दोबारा गोल कर स्कोर 4-0 कर दिया। दूसरे हाफ में कासेमिरो ने एक और गोल कर ग्रेनाडा की हार लगभग तय कर दी।

वहीं सेविला ने भी रियल सोसिदाद को 4-0 से हरा कर मैड्रिड के खिलाफ होने वाले मैच की अच्छी तैयारी कर ली है। इस जीत ने सेविला को दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया है। सेविला को दूसरे स्थान पर पहुंचाने में बार्सिलोना के ड्रॉ मैच का भी योगदान रहा। रियल मैड्रिड अंकतालिका में शीर्ष पर बना हुआ है।

=>
=>
loading...