NationalTop News

राहुल राजनीतिक विरासत बचाने को बेचैन : स्मृति ईरानी

Gandhinagar: Union Textile Minister Smriti Irani addresses at the closing ceremony of Vibrant Gujarat Summit 2017 in Gandhinagar on Jan 12, 2017. (Photo: IANS)

 

Gandhinagar: Union Textile Minister Smriti Irani addresses at the closing ceremony of Vibrant Gujarat Summit 2017 in Gandhinagar on Jan 12, 2017. (Photo: IANS)

गांधीनगर| केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक बयान इसलिए दे रहे हैं, क्योंकि वह मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से चिंतत हैं और अपनी राजनीतिक विरासत बचाने को बेचैन हैं। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ने कहा, “बुधवार को राहुल ने हमारे प्रधानमंत्री के लिए कुछ शब्द कहे। हर चुनाव में कांग्रेस की लगातार हार इस ओर संकेत देती है कि देश की जनता ने मोदी के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया है, उनका समर्थन और दुआएं नरेंद्र मोदी के साथ हैं।”

गुजरात में इस समय चल रहे वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट में गुरुवार को कपड़ा उद्योग पर एक सम्मेलन में शामिल होने आईं स्मृति ने समारोह से इतर पत्रकारों से ये बातें कहीं। उल्लेखनीय है कि राहुल ने बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अधिवेशन में मोदी पर आरोप लगाया था कि वह देश में भय का माहौल पैदा कर रहे हैं और नोटबंदी के जरिए उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया।

स्मृति ने राहुल पर पलटवार करते हुए गुरुवार को कहा, “छुट्टियों से लौटकर राहुल ने आत्मचिंतन किया होगा, तो उन्हें देश के अंदर और देश के बाहर विदेशों में बढ़ रही मोदी की लोकप्रियता ने चिंता में डाल दिया होगा।” उन्होंने कहा, “ऐसी स्थिति में ओछी टिप्पणी करना स्वाभाविक ही है। वह अपनी राजनीतिक विरासत बचाने को बेचैन हैं।”

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar