Entertainment

विक्रम भट्ट की ‘स्पॉटलाइट’ में मुख्य भूमिका निभाएंगी त्रिधा चौधरी

Tridha-Choudhury

मुंबई| बंगाली और तेलुगू सिनेमा जगत में काम करने के बाद अभिनेत्री त्रिधा चौधरी को अब विक्रम भट्ट के शो ‘स्पॉटलाइट’ में देखा जाएगा। त्रिधा को स्टार प्लस पर प्रसारित हुए शो ‘दहलीज’ में मुख्य भूमिका में देखा गया था। विक्रम के शो ‘स्पॉटलाइट’ में त्रिधा को एक छोटे कस्बे से आई लड़की के किरदार में देखा जाएगा, जो एक बड़ी बॉलीवुड स्टार तो बन जाती है लेकिन अपने लिए सच्चा प्यार नहीं हासिल कर पाती।

एक बयान में त्रिधा ने कहा, “क्षेत्रीय फिल्मों के बाद टेलीविजन चैनल और अब विक्रम का शो। मेरे लिए यह एक नया अनुभव होगा और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं।”

विक्रम ने कहा, “बॉलीवुड के दो पहलू हैं। पहला जो ग्लैमर और चमकधमक से भरा है, जिसे दुनिया देखती है और दूसरा वो जिसमें संघर्ष है।” उन्होंने कहा कि इस शो में दर्शकों को बॉलीवुड की दुनिया का दूसरा पहलू नजर आएगा। इसमें कलाकार भावनात्मक परेशानियों का सामना करते हैं।

सुहैल ततारी द्वारा निर्देशित शो का प्रसारण वुक्लिप के वियु ऑरिजनल साइट पर ऑनलाइन होगा। इस शो में त्रिधा के अलावा आरिफ जकारिया, सिड मक्कर, कृनाल पंडित और राजेश खेरा मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह शो अगले माह लांच होगा।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar