Sports

मिश्रित मार्शल आर्ट्स लीग से जुड़े टाइगर श्रॉफ

tiger shrapनई दिल्ली| भारत की मार्शल आर्ट लीग, सुपर फाइट लीग (एसएफएल) ने घोषणा की है कि बेंगलुरु टाइगर्स के नए सह-मालिक अभिनेता टाइगर श्रॉफ होंगे। इस साल 20 जनवरी से दिल्ली में शुरू हुए इस लीग में कई अन्य बॉलीवुड सितारों की टीम भी हिस्सा ले रही है।

इस अवसर पर सुपर फाइट लीग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रधान संस्थापक बिल दोसांझ ने कहा, “मुझे टाइगर का सुपर फाइट लीग में स्वागत करते हुए बहुत गर्व हो रहा है। मैंने हमेशा माना है कि मिश्रित मार्शल आर्ट को एक ऐसे प्रारूप की जरूरत है, जो दर्शकों को स्टेडियम में और टेलीविजन के सामने लाए।”

इस लीग में कई अन्य सितारे अन्य टीमों के सह-मालिक के रूप में जुड़े हुए हैं। अर्जुन रामपाल की टीम दिल्ली हीरोज, रणदीप हुड्डा की टीम हरियाणा सुल्तान्स, अजय देवगन की टीम मुंबई मैनियेक्स और सलीम-सुलेमान की टीम नवाब्स खेल रही हैं।

इस अवसर पर अपने बयान में बॉलीवुड के मार्शल आर्ट स्टार टाइगर श्रॉफ ने कहा, “मैं सुपर फाइट लीग और बैंगलुरु टाइगर्स टीम के साथ जुड़कर काफी खुश हूं। मैं भी एक मार्शल आर्ट कलाकार हूं और मेरे अंदर भी इन खिलाड़ियों की तरह ही जुनून है। मैं एसएफएल में कुछ अलग करने का प्रयास करूंगा।” सुपर फाइट लीग का आयोजन 20 जनवरी से शुरू हुआ है और इसके मैच प्रत्येक शुक्रवार, शनिवार और रविवार को आयोजित होते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar