Sports

नागपुर टी-20 : इंग्लैंड ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

इंग्लैंड क्रिकेट टीम, नागपुर टी-20, विराट कोहलीt-20 in nagpur
इंग्लैंड क्रिकेट टीम, नागपुर टी-20, विराट कोहली
t-20 in nagpur

नागपुर| इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में रविवार को भारत के साथ खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। विराट कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला जीतने के बाद भारतीय टीम की नजर इस मैच में जीत हासिल कर वापसी करने पर होगी।

वर्तमान में इंग्लैंड तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे है। उसने कानपुर में खेले गए पहले टी-20 मैच में मेजबान टीम को सात विकेट से हराया था। इंग्लैंड की टीम में एक बदलाव हुआ है। लियाम प्लंकेट के स्थान पर टीम में लियाम डॉसन को शामिल किया गया है।

भारतीय टीम में भी एक बदलाव किया गया है। परवेज रसूल के स्थान पर अमित मिश्रा मैदान पर उतरेंगे, वहीं ऋषभ पंत को अपने पर्दापण मैच के लिए इंतजार करना होगा।

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), सुरेश रैना, युवराज सिंह, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, अमित मिश्रा, युजवेंद्र चहल, आशीष नेहरा और जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), जोए रूट, जेसन रॉय, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, मोइन अली, लियाम डॉसन, क्रिस जोर्डन, आदिल राशिद और टाइमल मिल्स।

=>
=>
loading...