Regional

उप्र में सपा-कांग्रेस गठबंधन का पप्पू यादव ने किया स्वागत

Pappu-Yadav

पटना| उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) के गठबंधन का सांसद पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी (जाप) ने स्वागत किया है। सांसद ने यहां सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव में जन अधिकार पार्टी के 5000 कार्यकर्ता सपा-कांग्रेस गठबंधन के समर्थन में प्रचार करने जाएंगे। पटना में सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, “हम उत्तर प्रदेश में सपा और कांग्रेस गठबंधन का स्वागत करते हैं। इससे सांप्रदायिक शक्तियों पर नियंत्रण संभव हो सकेगा। अखिलेश यादव और राहुल गांधी के निर्णय का देश की राजनीति पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।” उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी के 5000 कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के चुनाव में गठबंधन के लिए प्रचार करेंगे।

कभी राजद के सांसद रहे पप्पू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार को बेनामी संपत्ति के खुलासे और उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए अध्यादेश लाना चाहिए। राजनीतिक दलों को मिलने वाले एक-एक पैसे के चंदे को सार्वजनिक करना चाहिए और इसमें पूरी पारदर्शिता बरती जानी चाहिए। उन्होंने कहा, “सर्वाधिक अघोषित चंदा राजद और जद (यू) के पास आया है। नीतीश कुमार और लालू प्रसाद को बताना चाहिए कि यह पैसा कहां से आया और किसने दिया।”

पप्पू यादव ने कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की नीतियों से विश्व शांति को खतरा पैदा हो गया है। उन्होंने कहा कि यदि ट्रंप भारत आते हैं, तो जाप उनका विरोध करेगी। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि ट्रंप को आतंकवाद को बढ़ावा देनी वाली शक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar