Regional

तेलंगाना : सीएम के काफिले के कारण रुके वाहन में महिला मरीज की मौत

Hyderabad: Telangana Chief Minister K Chandrasekhar Rao addresses a press conference in Hyderabad on Sept 24, 2016. (Photo: IANS)

Hyderabad: Telangana Chief Minister K Chandrasekhar Rao addresses a press conference in Hyderabad on Sept 24, 2016. (Photo: IANS)

हैदराबाद| तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के मंगलवार को सूर्यापेट शहर के दौरे के कारण रोके गए वाहन में एक महिला मरीज की मौत हो गई। महिला को अस्पताल ले जाया जा रहा था। पुलिस ने मुख्यमंत्री के काफिले के गुजरने की वजह से रास्ते को बंद कर दिया था। यहां से करीब 135 किलोमीटर दूर सूर्यापेट शहर में यह घटना हुई। पुलिस ने मुख्यमंत्री के काफिले को गुजरने देने के लिए इलाके में यातायात को रोक दिया था।

अस्थमा की रोगी सोमा लक्षम्मा (65) को उनके परिजन उपचार के लिए वाहन से एक निजी नर्सिग होम ले जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने ऊर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी के आवास के पास यातायात को रोक दिया।

इस दौरान मुख्यमंत्री हैदराबाद से खम्मम जिले के रास्ते में थे। उनका मंत्री के घर पर रुकने का कार्यक्रम निर्धारित था। पुलिस ने मंत्री के घर के चारों तरफ यातायात अवरुद्ध कर दिया था। इसी इलाके में अस्पताल भी स्थित है।

लक्षम्मा के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। उन्होंने लक्षम्मा की मौत के लिए यातायात रोके जाने को जिम्मेदार ठहराया क्योंकि अस्थमा के दौरे के बाद उन्हें तत्काल चिकित्सा नहीं मिल सकी।

लक्षम्मा के पति अंजय्या ने कहा कि उन्होंने पुलिस अधिकारियों से आग्रह किया कि उनके वाहन को जाने की अनुमति दी जाए, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। इससे करीब डेढ़ घंटे की देरी हो गई।

लेकिन, पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने दावा किया कुछ पुलिस कर्मियों ने मरीज के वाहन को रास्ता तो दिया ही, वे लक्षम्मा के साथ उनकी सहायता के लिए अस्पताल भी गए।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar