Entertainment

‘बाहुबली 2’ ने बनाया रिकॉर्ड, रिलीज से पहले ही कमाए 500 करोड़

'बाहुबली 2', कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?, रिलीज से पहले ही कमाए 500 करोड़bahubali-2
'बाहुबली 2', कटप्पा ने बाहुबली को क्यों  मारा?, रिलीज से पहले ही कमाए 500 करोड़
bahubali-2

नई दिल्ली। कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा? यह सवाल  2015 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘बाहुबली’ देखने के बाद अभी तक सिनेप्रेमियों में दिमाग में घूम रहा है। ‘बाहुबली’ 2015 की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक थी। उसने बॉक्स ऑफिस पर 650 करोड़ के करीब कमाई करके एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया था। अब ‘बाहुबली 2’ भी रिलीज के लिए तैयार है।

खबरें यह आ रही है कि रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने कमाई का एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है। ‘बाहुबली 2’ रिलीज के पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अब आप भी सोच रहे होंगे कि रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने 500 करोड़ की कमाई कैसे कर ली है।

बता दें कि फिल्म ने अपनी थिएट्रिकल राइट्स के जरिए कमाई का ये रिकॉर्ड बनाया है। ‘बाहुबली-2’ चार भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में एक साथ रिलीज हो रही है। खबर यह भी है कि करण जौहर इस फिल्‍म को हिंदी में रिलीज कर रहे हैं और इसके लिए करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने 120 करोड़ रुपये में फिल्म का राइट्स खरीदा है।

‘बाहुबली 2’ के रिलीज से पहले ही इसका क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ इस बात का जवाब जानने के लिए हर कोई इस फिल्म का इंतजार कर रहा है। अभी हाल ही में रिलीज इस फिल्म के पोस्टर ने भी काफी धूम मचाई थी। इस फिल्म के क्रेज का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पोस्टर सामने आने के कुछ देर में ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था।

=>
=>
loading...