Uttar Pradeshमुख्य समाचार

पीएम मोदी व सीएम अखिलेश में कोई फर्क नहीं : ओवैसी

AsaduddinOwaisi

लखनऊ। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मोदी और अखिलेश में कोई फर्क नहीं है। दोनों ही विकास के नाम पर जनता को बेवकूफ बनाते हैं।
उन्होंने कहा, “अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव कहते हैं कि अखिलेश मुस्लिम विरोधी है। अब आप पिता पर यकीन करेंगे या बेटे पर।”

उन्होंने कहा, “मुसलमानों ने मुलायम, अखिलेश और राजीव गांधी को अपना नेता माना, लेकिन उन्होंने इस कौम को सिर्फ छलने का काम किया। इन नेताओं की बुजदिली, नाइंसाफी और उपेक्षा की वजह से हम आपके सामने आ खड़े हुए हैं।”

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने अखिलेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा ने आतंकवाद के झूठे आरोप में जेल में बंद मुस्लिम लड़कों को छुड़ाने की बात कही थी, लेकिन उस पर कुछ काम नहीं किया गया।

तीन तलाक के मुद्दे पर ओवैसी ने कहा, “मोदी सरकार को सिर्फ तीन तलाक की याद क्यों आई? उन्हें गुजरात दंगों की शिकार हुई जकिया जाफरी और दादरी कांड में मारे गए अखलाक की मां की याद क्यों नहीं आई? मुस्लिम महिलाओं से ज्यादा भाजपा को तीन तलाक का दर्द क्यों सता रहा है? यह सरकार सिर्फ जुमलों पर चल रही है।”

उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ उत्तर प्रदेश में ही स्लॉटर हाउस (बूचड़खाने) बंद करने की बात क्यों कर रही है? पूरे देश में बंद करे, क्योंकि उनकी सरकार तो पूरे देश की है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar