NationalTop News

माता-पिता, लिव-इन पार्टनर का हत्यारोपी पुलिस हिरासत में भेजा गया

Bankura: Police take Ud​a​yan Das, accused of murdering his girlfriend and parents to present before a ​​​Bankura Court on Feb 7, 2017. (Photo: IANS)

Bankura: Police take Udayan Das, accused of murdering his girlfriend and parents to present before a Bankura Court on Feb 7, 2017. (Photo: IANS)

कोलकाता| भोपाल निवासी उदयन दास को मंगलवार को पश्चिम बंगाल में आठ दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। उदयन पर अपने माता-पिता और लिव-इन पार्टनर की हत्या का आरोप है। बांकुड़ा के पुलिस अधीक्षक सुखेंदु हीरा ने बताया, “बहुत सारी पूछताछ किए जाने की जरूरत है। हमें उसकी लिव-इन पार्टनर आकांक्षा शर्मा की हत्या के पीछे के वास्तिविक कारण को पता करने की जरूरत है।”

उन्होंने कहा, “प्रारंभिक पूछताछ के दौरान दास ने कहा कि उसने अपनी साथी को गुस्से में मार डाला।”

दास को कोलाकाता हवाईअड्डे से सोमवार की रात बांकुड़ा लाया गया।

दास के वकील ने अनुरोध किया कि उनके मुवक्किल को ‘पागलपन’ के आधार पर तुरंत पुलिस को नहीं सौंपा जाना चाहिए।

वकील ने बांकुड़ा जिला अदालत परिसर में कहा, “मेरा मुवक्किल एक मानसिक रोगी है। उसे पहले मानसिक इलाज की जरूरत है। हम उसके बयान पर निर्भर नहीं हो सकते क्योंकि वह मानसिक रूप से स्थिर नहीं है।”

पश्चिम बंगाल पुलिस ने दास को 2 फरवरी को गिरफ्तार किया था। उस पर शर्मा की हत्या करने और उसके शव को भोपाल के साकेतनगर के अपने घर के भीतर दफन करने का आरोप है।

पुलिस ने कहा कि दास ने अपने माता-पिता की साल 2010 में हत्या करने और रायपुर के अपने घर के बगीचे में दफनाने की बात भी स्वीकारी। छत्तीसगढ़ के आवास से 5 फरवरी को दो कंकालों को खोदकर निकाला गया था, इन्हें उसके माता-पिता का माना जा रहा है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar