EntertainmentUncategorized

अक्षय ने ‘जॉली एलएलबी’ का श्रेय अरशद को दिया

अक्षय ने 'जॉली एलएलबी' का श्रेय अरशद को दिया

नई दिल्ली | आगामी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ में अभिनेता अरशद वारसी की भूमिका को दोहरा रहे अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि इसके पहले सीक्वल में अरशद वारसी का अभिनय देख उन्हें यह किरदार निभाना आसान रहा। वर्ष 2013 की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ में अरशद के अभिनय को सराहा गया था। इसके लिए उन्हें हिंदी सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

अक्षय ने बताया कि उन्होंने अपनी भूमिका के लिए ज्यादा तैयारी नहीं की और निर्देशक सुभाष कपूर ने जो कहा वहीं किया।

अक्षय ने मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मैंने किरदार के लिए अधिक तैयारी नहीं की क्योंकि मैं उत्तर भारत से हूं और मेरी भाषा उत्तर प्रदेश जैसी है और हिंदी पर मेरी पकड़ अच्छी है।”

उन्होंने आगे कहा, “फिल्म के पहले भाग में जॉली का किरदार निभाने वाले अरशद ने मेरे लिए इसे निभाना काफी आसान कर दिया। मुझे पहले से पता था कि मैं यह किरदार कैसे निभाने वाला हूं। वहीं मेरे निर्देशक जो एक राजनीतिक पत्रकार रहे हैं उन्हें काफी अनुभव है तो मैंने उनका अनुसरण किया।”

अक्षय ने फिल्म की शूटिंग के अनुभव को साझा करते हुए कहा, “हमने फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की और हमें यह काफी पसंद आया। शूटिंग के दौरान हमें कोई परेशानी नहीं हुई, यह काफी अच्छी जगह है। मैंने अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की शूटिंग मथुरा में की है, वहां भी हमें कोई परेशानी नहीं हुई।”

=>
=>
loading...
Raj Bisht
the authorRaj Bisht