Top Newsलखनऊ

अखिलेश ने उत्तर प्रदेश का विनाश किया : प्रधानमंत्री

अखिलेश ने उत्तर प्रदेश का विनाश किया : प्रधानमंत्री

लखनऊ/गाजियाबाद | उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपनी तीसरी रैली को संबोधित करने गाजियाबाद पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बुधवार को जोरदार प्रहार किया और कहा कि अखिलेश ने उप्र का विनाश कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गाजियाबाद के कमला नेहरू नगर मैदान में विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उप्र में सत्तासीन समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला।

मोदी ने सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “अखिलेशजी आपने पिता का क्या किया, चाचाजी का क्या किया। बहुओं-बेटियों और भाइयों का क्या किया? यह सब जनता जानती है।”

मोदी ने कहा, “अखिलेश आया तो सोचा नौजवान है। पढ़ा-लिखा है और कुछ अच्छा करने की कोशिश करेगा पर निराश कर दिया। लेकिन, अखिलेश ने उप्र का विनाश कर दिया।”

उन्होंने कहा, “आजकल मैं भाषण सुन रहा हूं। 10 मिनट दिल्ली सरकार को गाली देते हैं, लेकिन पांच मिनट अपना हिसाब भी तो देख लो। अगर सही सरकार बने तो उत्तर प्रदेश हिंदुस्तान का उत्तम प्रदेश बन सकता है। 2019 के लोकसभा चुनाव आएंगे तो सामने से आकर अपने कामों का हिसाब दूंगा।”

मोदी ने कहा, “जो विकास का वनवास 14 साल से खत्म है, उस विकास को वापस लाना है। बच्चियां स्कूल जाने से डरती हैं, समाजवादी पार्टी ने गुंडों को पाल रखा है और उप्र का यह हाल कर रखा है।”

=>
=>
loading...
Raj Bisht
the authorRaj Bisht