Top NewsUttar Pradesh

‘दो युवाओं से डर गए हैं प्रधानमंत्री मोदी’

सपा-कांग्रेस गठबंधन, प्रदेश के विकास के लिए 10 बिंदुओं का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम, राहुल गांधी और अखिलेश यादव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीrahul akhilesh pc
सपा-कांग्रेस गठबंधन, प्रदेश के विकास के लिए 10 बिंदुओं का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम, राहुल गांधी और अखिलेश यादव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
rahul akhilesh pc

साझा प्रेस कांफ्रेंस में राहुल-अखिलेश का मोदी पर हमला

लखनऊ । सपा-कांग्रेस गठबंधन ने आज यूपी की राजधानी लखनऊ में प्रदेश के विकास के लिए 10 बिंदुओं का एक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम जारी किया। साझा प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर राजनैतिक हमला बोला।

मोदी जी दो युवाओं से डर गए हैं-अखिलेश

पीएम पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव है, भावुक और गुस्सैल होने से नहीं चलेगा, आपको शांत और ठंडे दिमाग से काम करना होगा। पीएम के जन्मपत्री वाली टिप्पणी पर अखिलेश ने गठबंधन सरकार के दस वादें गिनाए।

गठबंधन पर अखिलेश बोले कि मोदी जी दो युवाओं से डर गए हैं। चुनाव में गुस्सा नहीं करना चाहिए। बल्कि जमीन पर काम करना चाहिए। पीएम को मन की बात नहीं, बल्कि काम की बात करनी चाहिए।

सीएम ने प्रदेश की जनता से वादा करते हुए कहा कि अगर वे सरकार में आते है तो किसानों के लिए बिजली सस्ती की जाएगी और पुलिस का आधुनिकीकरण किया जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि बहुत गुस्सा होना अच्छी बात नहीं है, इससे पता चलता है कि उनके (बीजेपी) पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही है।

मोदी सरकार पर राहुल का हमला

राहुल गांधी ने कहा मोदी सरकार यूपी के विकास में बिलकुल फेल है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे तो बस गूगल सर्च करते हैं और लोगों को लाइन में खड़ा करते हैं। हर किसी के बाथरूम में जाकर झांकते हैं। पीएम बस लोगों को भटकाते हैं। अगर उनको ये सब करना है तो शाम को करें। दिन में पीएम का काम करें।

राहुल-अखिलेश ने गिनाए ये 10 वादे-

किसानों के लिए बिजली सस्ती की जाएगी

युवाओं को स्मार्टफोन दिए जाएंगे

कक्षा 9 से 12वीं के सभी मेधावा छात्रों को मुफ्त साइकिल

1 करोड़ गरीब परिवारों 1000 रुपये मासिक पेंशन

पुलिस का आधुनिकीकरण किया

डायल 100 योजना का विस्तार

5 साल तक हर गांव को बिजली पानी

हर जिले के 4 लेन रोड से जोड़ेगे

महिलाओं को सरकारी नौकरी में 30%, तथा पंचायत चुनाव में 50% आरक्षण

10 लाख दलितों को घर देंगे

=>
=>
loading...