मुख्य समाचार

शशिकला दोषी करार, न्याय हो गया : पलानीस्वामी

अदालत में समर्पण करने के लिए बेंगलुरू रवाना, सर्वोच्च न्यायालय, वी.के.शशिकला, आत्मसमर्पणsasikala
वी.के. शशिकला, राजनीतिक भविष्य पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज, आय से अधिक संपत्ति का मामला
sasikala

चेन्नई| सर्वोच्च न्यायालय द्वारा आय से अधिक संपत्ति मामले में मंगलवार को ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की महासचिव वी.के.शशिकला तथा उनके तीन रिश्तेदारों को दोषी ठहराए जाने के बाद कार्यकारी मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व वाले पार्टी के दूसरे गुट में हर्ष का माहौल है। एआईएडीएमके के पूर्व सांसद पलानीस्वामी ने कहा, “न्याय हो चुका है। हम प्रसन्न हैं।”

पलानीस्वामी ने कहा कि शशिकला का समर्थन करने वाले विधायक अब अपनी वफादारी पन्नीरसेल्वम के प्रति दर्शाएंगे। उन्होंने कहा, “अगर उनकी योजना किसी और को प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में पेश करने की है, तो उनकी यह सफल नहीं होगी।”

सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर प्रसन्नता जताते हुए द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के पूर्व सांसद तमाराई सेल्वन ने कहा, “फैसला शशिकला के खिलाफ जाने की संभावना थी, क्योंकि कर्नाटक उच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति कुमारास्वामी का मुख्यमंत्री जयललिलता तथा अन्य को दोषमुक्त करने का फैसला विसंगतियों से भरा था।”

उल्लेखनीय है कि सर्वोच्च न्यायालय की एक खंडपीठ ने शशिकला को निचली अदालत द्वारा दोषी ठहराने के फैसले को बरकरार रखा और उन्हें दोषमुक्त करने के कर्नाटक उच्च न्यायालय के फैसले को खारिज कर दिया।

=>
=>
loading...