Top NewsUttar Pradesh

लोग दिल खोल कर दे रहे सपा को वोट : अखिलेश

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का तीसरा चरण, 12 जिलों की 69 विधानसभा सीट, अखिलेश यादव, सैफई में अपने मताधिकार का प्रयोगakhilesh-yadav
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का तीसरा चरण, 12 जिलों की 69 विधानसभा सीट, अखिलेश यादव, सैफई में अपने मताधिकार का प्रयोग
akhilesh-yadav

लखनऊ /सैफई| उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 12 जिलों की 69 विधानसभा सीटों के लिए रविवार को वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैफई में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

उन्होंने भरोसा जताया कि उप्र में सपा और कांग्रेस गठबंधन को 300 से अधिक सीटें मिलेंगी। सैफई में मतदान के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि उप्र की खुशहाली और तरक्की के लिए मतदान किया है। उप्र में सपा की सरकार बने, इसके लिए सभी लोग दिल खोलकर मतदान कर रहे हैं। पहले चरण से लेकर अभी तक साइकिल लगातार आगे बढ रही है।

उन्होंने कहा, “पहले, दूसरे और तीसरे चरण के बाद उप्र की लगभग आधी सीटों पर मतदान हो चुका होगा। सभी चरणों में सपा अन्य दलों से आगे है।” अखिलेश ने पार्टी में भितरघात पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। लोग साइकिल को जिताने के लिए लाइन में लगे हुए हैं।

मायावती को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका चेहरा बता रहा है कि वह हार मान चुकी हैं। उन्होंने कहा, “नेताजी ने साइकिल के लिए ही वोट मांगा है।”

अपने चाचा शिवपाल यादव को लेकर पूछे गए कई सवालों को हालांकि वह टाल गए। उन्होंने केवल इतना ही कहा कि साइकिल जीत की दिशा में आगे बढ रही है और वह 11 मार्च को नतीजे आने का इंतजार कर रहे हैं।

=>
=>
loading...