EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

आालिया भट्ट को जान से मारने की धमकी, आरोपी युवक लखनऊ से अरेस्ट

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट ने गुरुवार को बताया कि उनसे एक अज्ञात शख्स ने टेलीफोन पर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी और ऐसा न करने पर परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। हालांकि महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश की पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया। मामले में यूपी एसटीएफ ने संदीप साहू नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है। 27 वर्षीय संदीप साहू लखनऊ का रहनेवाला है।

भट्ट ने ट्वीट कर बताया, “एक अज्ञात शख्स ने फिरौती के लिए फोन किया और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। महाराष्ट्र व उत्तर प्रदेश की पुलिस ने इस मामले को निपटाया। आभार।” दरअसल महेश भट्ट को बुधवार को एक फोन आया जिसमें एक शख्स ने खुद को डॉन बबलू श्रीवास्तव बताया। उस शख्स ने 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी और राशि न देने पर उनकी पत्नी सोनी राजदान व बेटी आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद महेश ने फोन काट दिया। बाद में संदीप ने व्हाट्सएप पर भी धमकी दी और उनको एक अकाउंट नंबर भी भेजा। इसी के आधार पर उसकी पहचान हुई।

बुधवार की रात इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और भट्ट परिवार का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर लिया। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आ गई।

बताया जा रहा है कि महेश भट्ट को धमकी देने वाला संदीप साहू पिछले साल मुंबई आया था और फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहता था। लेकिन उसे कोई काम नहीं मिला। वो लगभग 4 से 5 लाख रुपए भी गवां बैठा। इसके बाद उसने यूपी वापसी की। कुछ समय बाद उसने महेश भट्ट को फोन कर धमकी दी।

=>
=>
loading...