Uttar Pradesh

प्रधानमंत्री बहकाते हैं, पर जनता सब जानती है : अखिलेश

अखिलेश यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, उत्तर प्रदेश, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, नरेंद्र मोदी, भाजपा

सोनभद्र | उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को सोनभद्र में कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने साइकिल की रफ्तार और तेज करने के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता को बहकाने का आरोप लगाया, पर कहा कि ‘जनता सब जानती है।’ सोनभद्र के राबर्ट्सगंज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, “प्रधानमंत्री जी कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में बहुत नकल हो रहा है। लेकिन अभी तो परीक्षा भी नहीं चल रही है फिर नकल कहां हो रहा है?”

अखिलेश यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, उत्तर प्रदेश, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, नरेंद्र मोदी, भाजपा
अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस समय नकल की बात कर रहे थे, उसी समय उनके मंच पर उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा नकल माफिया बैठा हुआ था।

मुख्यमंत्री ने कहा, “प्रधानमंत्री जानबूझकर जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। इसलिए इस तरह की बातें की जा रही हैं। कब्रिस्तान और श्मशान में फर्क भाजपा के लोग करते हैं, समाजवादी लोग सिर्फ विकास की बातें करते हैं।”

मायावती पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा, “पत्थरों वाली सरकार से सावधान रहने की जरूरत है। इन्होंने लखनऊ में जो हाथी बनाए थे, वे आज तक खड़े ही हैं। इनसे सावधान रहने की जरूरत है। ये कभी-कभी भाजपा वालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार भी मना लेती हैं।”

कांग्रेस से गठबंधन पर मुख्यमंत्री ने कहा, “लोग पूछते हैं कि हमने कांग्रेस को 105 सीटें क्यों दे दीं? दोस्ती में दिल बड़ा होना चाहिए। बड़े दिल के साथ जब दोस्ती होती है तो वह काफी दूर तक जाती है।”

 

=>
=>
loading...