Entertainment

‘स्पेशल नंबर’ के लिए पहली पसंद थीं सनी लियोनी : प्रवीण सत्तारु

फिल्मकार प्रवीण सत्तारु, पीएसवी गरुड़ा वेगा, तेलुगू फिल्म, अभिनेत्री सनी लियोनी, सनी लियोनी

चेन्नई | फिल्मकार प्रवीण सत्तारु ने अपनी आगामी तेलुगू फिल्म ‘पीएसवी गरुड़ा वेगा’ में एक खास गाने के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी को शामिल किया है। प्रवीण का कहना है कि इस गाने के लिए सनी ही उनकी पहली पसंद थीं। प्रवीण ने कहा, “निर्माताओं से इस बारे में बात करने से पहले ही मेरे दिमाग में इस गाने के लिए सनी का ही नाम था।

फिल्मकार प्रवीण सत्तारु, पीएसवी गरुड़ा वेगा, तेलुगू फिल्म, अभिनेत्री सनी लियोनी, सनी लियोनी

यह गाना फिल्म में एक खास मौके पर आएगा। इसलिए, इसमें जाने-पहचाने चेहरे की जरूरत थी। हालांकि, तेलुगू फिल्म जगत में इस गीत के लिए हमारे पास कई विकल्प थे, लेकिन मेरा मानना है कि सनी की उपस्थिति दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में मदद करेगी।”प्रवीण ने इस बात को भी स्पष्ट किया है कि यह गाना कोई आइटम सॉन्ग नहीं है। फिल्मकार ने कहा, “यह गाना कहानी का हिस्सा है। कोई आइटम नम्बर नहीं है।

फिल्म के दूसरे भाग का यह एकमात्र गाना है। सनी को एक अलग अवतार में देखा जाएगा। इस गाने की शूटिंग केरल में होगी।” इस फिल्म में अभिनेता राजशेखर मुख्य भूमिका में हैं। वह इसमें पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे।  राजशेखर के अलावा, इसमें पूजा कुमार, श्रद्धा दास और अदिथ अरुण भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

 

=>
=>
loading...