Top NewsUttar Pradesh

उप्र में भाजपा को मिलेंगी सिर्फ 25 सीटें : आजम खां

समाजवादी पार्टी, सपा, एक्जिट पोल, आजम खां, कैबिनेट मंत्री आजम खां, उप्र विधानसभा

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता व अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कैबिनेट मंत्री आजम खां ने हर एक्जिट पोल को खारिज करते हुए दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को सिर्फ 25 सीटें मिलेंगी, समाजवादी पार्टी 380 सीटें जीतने जा रही है।

समाजवादी पार्टी, सपा, एक्जिट पोल, आजम खां, कैबिनेट मंत्री आजम खां, उप्र विधानसभा

आजम ने कहा, “मैं इस तरह के एक्जिट पोल पर जरा भी यकीन नहीं करता हूं, पहले भी अधिकांश एक्जिट पोल को जनता ने खारिज किया है। ज्यादातर एक्जिट पोल मैनेज्ड होते हैं।” उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। उप्र विधानसभा में समाजवादी पार्टी 380 सीटें आसानी से जीत जाएगी, बाकी सीटें अन्य दलों को मिलेंगी।”

आजम ने कहा, “लंबे-लंबे दावे कर रही भाजपा को उत्तर प्रदेश में सिर्फ 25 सीटें मिलेंगी। मैं तो दावा के साथ कह रहा हूं कि मेरी बात का यकीन किया जाए। यह तो सभी को पता है कि अगर सपा-कांग्रेस गठबंधन उत्तर प्रदेश में सरकार नहीं बना पाता है तो जनता की परेशानी भाजपा बढ़ा देगी।”

इससे पहले, गुरुवार को उन्होंने कहा था कि अगर उनकी पार्टी का परिणाम अच्छा नहीं रहता है तो इसके लिए अकेले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिम्मेदार नहीं होंगे। अखिलेश की हार सबकी हार होगी।

=>
=>
loading...