Top NewsUttar Pradesh

समझाने से नहीं बहकाने से मिलता है वोट: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश विधानसभा, बीजेपी, अखिलेश, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, प्रधानमंत्री

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के हाथों करारी हार झेलने के बाद निवर्तमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा है कि जनता शायद उत्तर प्रदेश में बुलेट ट्रेन चाहती है। अखिलेश ने हार के कारण बताने की बजाय उल्टा तंज कसते हुए कहा, ‘मुझे लगता है जनता हमसे भी अच्छा काम चाहती है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा, बीजेपी, अखिलेश, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, प्रधानमंत्री

शायद उन्हें एक्सप्रेस-वे पसंद नहीं आया है और लगता है वे बुलेट ट्रेन चाहते हैं। उम्मीद है कि यूपी में बुलेट ट्रेन आएगी। हमने किसानों का 1600 करोड़ कर्ज माफ किया था। मैं समझता हूं कि सूबे के सभी किसानों का कर्ज अब माफ हो जाएगा।’ पीएम नरेंद्र मोदी के किसानों की कर्ज माफी के वादे पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा, ‘पीएम मोदी ने कैबिनेट की पहली ही मीटिंग में किसानों के कर्ज माफ करने की बात कही थी।

उम्मीद है ऐसा होगा और प्रधानमंत्री ने कहा है तो पूरे देश के ही किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा।’ अखिलेश ने कहा, ‘जनता का फैसला हमें पूरी खुशी के साथ स्वीकार है। चुनाव में साथ खड़े रहे नेताओं और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद देता हूं। हमने 5 साल में काम करने का प्रयास किया। उम्मीद है कि आने वाले 5 साल में नई सरकार समाजवादी पार्टी से भी बेहतर काम करेगी।’

=>
=>
loading...