NationalTop News

काम करता रहूंगा, खाली नहीं बैठूंगा : मोदी

नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मोदी, विधानसभा चुनाव, भाजपा संसदीय दल, गृहमंत्री राजनाथ सिंह

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि वह लगातार काम करते रहना चाहते हैं। प्रधानमंत्री ने साथ ही अन्य लोगों से भी ऐसा ही करने का आग्रह किया। प्रधानमंत्री ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में यह बात कही, जहां विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर उन्हें सम्मानित किया गया।

नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मोदी, विधानसभा चुनाव, भाजपा संसदीय दल, गृहमंत्री राजनाथ सिंह

बैठक में सम्मिलित एक भाजपा नेता ने कहा, “मोदीजी ने कहा कि वह काम करते रहेंगे और उन्होंने हमें भी ऐसा ही करने को कहा है। उन्होंने कहा कि वह खाली नहीं बैठेंगे और न ही किसी को बेकार बैठने देंगे।” गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मोदी को धन्यवाद देने के लिए एक प्रस्ताव पेश किया। उसके बाद तिरुपति बालाजी मंदिर से लाया गया प्रसाद बांटा गया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के फैसले को लेकर कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा, “आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है। उत्तर प्रदेश को एक काबिल मुख्यमंत्री मिलेगा।” भाजपा के स्थापना दिवस यानी छह अप्रैल से लेकर 14 अप्रैल तक के लिए देशभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं।

मोदी ने कहा, “भीम एप के बारे में जागरूकता फैलाई जाएगी और स्वच्छता अभियान चलाए जाएंगे। इन कार्यक्रमों में भाजपा सांसद भी सम्मिलित होंगे।”

=>
=>
loading...