Top Newsमुख्य समाचार

झारखंड : धनबाद में फायरिंग, पूर्व डिप्टी मेयर समेत 4 की मौत

धनबाद। धनबाद में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पूर्व डिप्टी मेयर की गाड़ी पर एके-47 से गोलियां बरसाई गईं हैं। घटना से गुस्साए नीरज सिंह के समर्थकों द्वारा एसपी सिटी और पत्रकारों से हाथापाई की सूचना मिली है। इलाके में सीआईएसएफ की टुकड़ी को तैनात कर दिया गया है।
धनबाद के सरायढ़ेला थाना क्षेत्र स्थित स्टील गेट के निकट का इलाका गोलियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा। पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह अपने आवास जाने के लिए निकले थे। कार में अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार पर एके-47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। बदमाशों ने 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग की। नीरज सिंह समेत कार सवार सभी लोगों को कई गोलियां लगी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। नीरज सिंह, उनके बॉडीगार्ड, ड्राइवर और साथी अशोक यादव की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। नीरज सिंह की मौत की खबर से पूरे इलाके में हडक़ंप मच गया।
वहीं नीरज सिंह के समर्थकों ने अस्पताल के बाहर ही हंगामा शुरू कर दिया। मामले को बढ़ता देख सीआईएसएफ की एक टुकड़ी को धनबाद में तैनात कर दिया गया है। प्राप्त सूत्रों के अनुसार बदमाश बाहर से आए थे। वे स्कार्पियो कार में सवार थे। बदमाशों ने पहले से रेकी कर रखी थी। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में आसपास के इलाकों में दबिश दे रही है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar