National

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक ओडिशा में होगी

विधानसभा चुनाव, ओडिशा, भाजपा, मंत्री धर्मेद्र प्रधान, नरेंद्र मोदी, अमित शाह, नवीन पटनायक

भुवनेश्वर | ओडिशा में वर्ष 2019 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक यहां 15 और 16 अप्रैल को आयोजित करने का निर्णय लिया है। केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने शनिवार को कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता भुवनेश्वर में कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में भाग लेंगे।

विधानसभा चुनाव, ओडिशा, भाजपा, मंत्री धर्मेद्र प्रधान, नरेंद्र मोदी, अमित शाह, नवीन पटनायक

प्रधान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, वित्तमंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी कार्यकारी की बैठक में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा, वरिष्ठ भाजपा नेता एल.के.आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी और पार्टी के कई अन्य राष्ट्रीय नेता भुवनेश्वर में होने वाली दो-दिवसीय बैठक में शामिल होंगे।

पंचायत चुनाव में असाधारण प्रदर्शन कर चुकी भाजपा इस बैठक में पार्टी की राज्य में गतिविधियों को नई गति दे सकती है। इसमें वह वर्ष 2019 में होने वाले विधानसभा चुनाव में नवीन पटनायक सरकार को हटाने की योजना बना रही है।

प्रधान ने कहा, “प्रधानमंत्री हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में भाजपा को अभूतपूर्व समर्थन देने के लिए राज्य के लोगों को धन्यवाद अदा करने ओडिशा पहुंचेंगे।”

भाजपा के ओडिशा प्रभारी अरुण सिंह और राष्ट्रीय संयुक्त सचिव (संगठन) सौदान सिंह रविवार को ओडिशा में बैठक की तैयारी की समीक्षा करेंगे।

 

=>
=>
loading...