Uttar Pradesh

उप्र की सड़कों को 15 जून तक गड्ढा मुक्त करने का निर्देश

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, उत्तर प्रदेश, लोक निर्माण विभाग, भ्रष्टाचार, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ । सूबे के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जिस दिन से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं, एक के बाद एक आदेश जारी कर रहे हैं। शनिवार को भी यह क्रम जारी रहा। उन्होंने 15 जून तक उत्तर प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, उत्तर प्रदेश, लोक निर्माण विभाग, भ्रष्टाचार, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

योगी ने कहा कि शासकीय कार्यो एवं परियोजनाओं को निर्धारित समय-सीमा में पूर्ण कराना राज्य सरकार की प्राथमिकता है। लोक निर्माण विभाग के सभी कार्य भी प्रत्येक दशा में तय समय में पूरे होने चाहिए।

शास्त्री भवन में लोक निर्माण विभाग के कार्यो की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “विभागीय कार्यो के निस्तारण में दागी फर्मो तथा आपराधिक, माफिया एवं भ्रष्ट छवि के ठेकेदारों को दूर रखा जाए। इनके स्थान पर अच्छी छवि तथा गुणवत्तापरक कार्य करने वाले लोगों को अवसर दिया जाए। निविदा प्रक्रिया में ई-टेंडरिंग को लागू कर व्यवस्था को स्वच्छ, पारदर्शी एवं भ्रष्टाचार मुक्त बनाने में मदद मिलेगी।”

बैठक में मौजूद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि गांव-गांव तक सड़क का नेटवर्क तैयार करना राज्य सरकार की वरीयताओं में शामिल है। इसे ध्यान में रखते हुए विभागीय अधिकारी कार्य योजना तैयार करें।

=>
=>
loading...