International

बांग्लादेश में विस्फोट, दो पुलिसकर्मियों सहित छह की मौत

बांग्लादेश में विस्फोट, दो पुलिसकर्मियों सहित छह की मौतbomb blast in bangladesh

विस्फोट में मरने वालों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल

ढाका| बांग्लादेश के सिलहट शहर में आतंकवादियों के ठिकानों के पास शनिवार को हुए दो विस्फोट में छह की मौत हो गई जबकि 40 से अधिक घायल हो गए। मरने वालों में दो पुलिसकर्मी भी हैं। सिलहट मेट्रोपोलिटन पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त जेदान अल मूसा ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की।

बांग्लादेश में विस्फोट, दो पुलिसकर्मियों सहित छह की मौत
bomb blast in bangladesh

यह ब्‍लास्‍ट उस घटना के बाद हुए हैं जिसमें एक आत्मघाती हमलावर ने ढाका के मुख्य हवाईअड्डे के पास सुरक्षा जांच चौकी पर स्वयं को उड़ा दिया था।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान-बांग्लादेश से लगी सीमाएं सील होंगी : राजनाथ

इस घटना में गंभीर रूप से घायलों में रैपिड एक्शन बटालियन (आरएबी) के इंटेलिजेंस प्रमुख भी हैं जिन्हें इलाज के लिए ढाका ले जाया गया है।

घायलों में से एक गुलजार अहमद ने बीडीन्यूज 24 डॉट कॉम को बताया कि कुछ लोगों ने एक शख्स को रोका जिसके पास काले रंग की पॉलीथीन थी। उन्होंने बताया, “उस शख्स ने बताया कि उस बैग में पालक है। इसके तुरंत बाद ही विस्फोट हो गया। इसमें पांच से छह लोग घायल हो गए।”

उसने बताया, “एक अन्य विस्फोट उस समय हुआ जब पुलिस और आरएबी घटनास्थल पर पहुंचे। इसमें 25 लोग घायल हो गए।” प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने उस सड़क के किनारे पर विस्फोट किए जहां आतंकवादी छिपे हुए थे।

=>
=>
loading...