Entertainment

स्टारडम में सलमान को पीछे कर दिया बाहुबली प्रभास ने

‘बाहुबली’, ‘बाहुबली 2’, प्रभास स्टारडम, स्टारडम, फोटोग्राफी, सलमान खान

 

मुंबई । ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद प्रभास स्टारडम में सलमान खान को पीछे छोड़ चुके हैं। ‘बाहुबली 2’ से जुड़े एक हालिया इवेंट में कुछ इस तरह की चर्चा निकल कर सामने आ रही है। कोई माने न माने लेकिन बाहुबली की टीम तो यही बात कह रही है। बाहुबली  के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी सेंथिल कुमार ने कहा- सभी ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर राजामौली को भारत का जेम्स कैमरून कहते हैं।

‘बाहुबली’, ‘बाहुबली 2’, प्रभास स्टारडम, स्टारडम, फोटोग्राफी, सलमान खान

जबकि मेरा मानना है कि राजामौली का टैलेंट कहीं बेहतर है और जेम्स कैमरून को हॉलीवुड का राजामौली कहना चाहिए। वहीं फिल्म के नेशनल अवॉर्ड जीत चुके बाहुबली  के प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सेरिल का कहना है कि वह इस फिल्म के साथ जुड़ के फख्र महसूस कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने प्रभास को सलमान खान से भी बड़ा स्टार बताया। साबू ने कहा – मैंने बाहुबली  की शूटिंग के दौरान प्रभास का क्रेज देखा है।

जितने लोग यहां मौजूद हैं, उनको देखने के लिए सेट पर इससे भी 100 गुना भीड़ होती थी। तब मैंने अपनी पत्नी को बताया था कि मैंने इतने सुपरस्टार्स के साथ काम किया है लेकिन इतना क्रेज किसी का नहीं देखा। बता दें कि साबू अब तक सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, कमल हासन जैसे सितारों के साथ कई फिल्में कर चुके हैं। ऐसे में प्रभास के स्टारडम को लेकर उनका यह बयान वाकई गौर करने लायक है।

=>
=>
loading...