Entertainment

‘मातृ’ का मकसद पैसे कमाना नहीं : रवीना

आगामी फिल्म 'मातृ', रवीना टंडन, बॉलीवुड अभिनेत्री, अनुराग कश्यप

मुंबई | समाज में महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर आधारित आगामी फिल्म ‘मातृ’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि इस फिल्म को बनाने की वजह व्यावसायिक सफलता नहीं, बल्कि दर्शकों के बीच जागरूकता पैदा करना है।

आगामी फिल्म 'मातृ', रवीना टंडन, बॉलीवुड अभिनेत्री, अनुराग कश्यप

फिल्म के ट्रेलर लांच पर रवीना ने कहा, ‘मातृ’ बनाने की वजह व्यावसायिक सफलता नहीं, बल्कि महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों के बारे में बताना है। ऐसे समय की जरूरत है, जहां लोगों को महिलाओं के बारे में अपनी मानसिकता बदलना शुरू करना चाहिए और पीड़ितों पर शर्म करने के बजाय उनके खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए।”

वह फिल्म निर्देशक एस्टर सैयद और निर्माता अंजुम रिजवी और मनोज अभिकारी के साथ ट्रेलर लांच में उपस्थित हुईं। अनुराग कश्यप की ‘बॉम्बे वेलवेट’ में अतिथि भूमिका में नजर आ चुकीं रवीना ने कहा कि वह फिल्मों को लेकर काफी ‘चूजी’ हैं।

बॉलीवुड की आगामी फिल्में ‘नूर’, ‘मॉम’, ‘हसीना’, ‘नाम शबाना’ महिला-केंद्रित हैं। रवीना के मुताबिक, “भारतीय सिनेमा का यह बेहतरीन समय है, जहां कई महिला उन्मुख फिल्में बन रही हैं।” उन्होंने कहा, “मैं कहूंगी कि यह मुहिम जारी रहनी चाहिए।” ‘मातृ’ 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

=>
=>
loading...