BusinessTop News

आधे अप्रैल तक ले सकते हैं जियो प्राइम मेंबरशिप, जियो ने डेट बढ़ाई

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपनी प्राइम मेंबरशिप हासिल करने की तारीख 31 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दी है। साथ ही कंपनी ने जियो प्राइम मेंबर्स के लिए समर सरप्राइज का भी ऐलान किया गया है। इसके तहत तीन महीने की सेवाएं मुफ्त देने की बात कही गई है। जियो ने बताया है कि पिछले एक महीने में उसके 7 करोड़ 20 लाख ग्राहक जियो प्राइम के मेंबर बन गए हैं। कंपनी ने दावा किया है कि इतने कम समय में फ्री से पेड सर्विसेज की तरफ आने का यह सबसे बड़ा मामला है।
कंपनी की ओर से शुक्रवार को देर कहा गया, जो ग्राहक किसी भी वजह से 31 मार्च तक जियो प्राइम के सदस्य नहीं बन पाए हैं, वे 99 रुपये और जियो के 303 रुपये या किसी अन्य प्लान की पहली खरीद के साथ यह सदस्यता हासिल कर सकते हैं। जियो के मुताबिक ग्राहकों की अभूतपूर्व मांग को देखते हुए यह फैसला किया गया है।
बता दें कि जियो के कई ग्राहकों ने जियो प्राइम मेंबर बनने में आ रही दिक्कतों का जिक्र सोशल मीडिया पर किया था। डेस्कटॉप वेबसाइट और ऐप के जरिए कोशिश करने पर सिस्टम एरर दिखा रहा था। ऐसे में जियो ने तारीख 15 अप्रैल तक बढ़ा कर ऐसे ग्राहकों को राहत दी है।
जाने क्या है जियो प्राइम
कंपनी ने 99 रुपये में जियो प्राइम नाम से एक साल का सब्स्क्रिप्शन ऑफर लॉन्च किया है, जिसे अब आधे अप्रैल अर्थात् 15 अप्रैल तक खरीदा जा सकता है। जियो प्राइम के सब्स्क्राइबर्स 10 रुपये प्रति दिन या 303 रुपये प्रति महीने के रिचार्ज पर अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉलिंग पा सकेंगे। प्रति दिन 1 जीबी डेटा ही फुल स्पीड पर मिलेगा। इसके अलावा जियो प्राइम सब्स्क्राइबर्स को अन्य रिचार्जों पर भी सामान्य यूजर्स की तुलना में थोड़ा ज्यादा बेनिफिट्स मिलेंगे।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar