Top NewsUttar Pradesh

उप्र के कई बाहुबली एक जेल से दूसरी जेल स्थानांतरित

उप्र के कई बाहुबली एक जेल से दूसरी जेल स्थानांतरित, मुख्तार अंसारी को लखनऊ से बांदा जेल, अतीक अहमद इलाहाबाद से देवरिया जेल स्थानांतरितmukhtar ansari ateek ahmed

संगठित अपराध की कमर तोड़नें के लिए किया गया स्थानांतरित

लखनऊ| उत्तर प्रदेश सरकार ने कई बाहुबलियों को एक जेल से दूसरी जेल में स्थानांतरित कर दिया है। उनके खिलाफ शिकायतें मिल रही थीं कि वे जेलों में अपना सिक्का जमाने की कोशिश कर रहे थे और जेल के अंदर से भी असामाजिक तथा अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे।

उप्र के कई बाहुबली एक जेल से दूसरी जेल स्थानांतरित, मुख्तार अंसारी को लखनऊ से बांदा जेल, अतीक अहमद इलाहाबाद से देवरिया जेल स्थानांतरित
mukhtar ansari ateek ahmed

एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि माफिया डॉन से नेता बने मुख्तार अंसारी को लखनऊ से बांदा जेल भेजा गया है। पांच शार्प शूटरों को भी एक जेल से दूसरी में ट्रांसफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- मंत्री अपने निजी स्टाफ में ईमानदार को तैनात करें : योगी

हत्या से लेकर जबरन वसूली समेत कई अपराधिक मामलों के आरोपी समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद अतीक अहमद को इलाहाबाद जेल से देवरिया जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

उमेश उर्फ गोरा राय को बांदा जेल से रामपुर, कौशलेश त्रिपाठी को बस्ती जेल, शैलेंद्र उर्फ शैलू को देवरिया जेल, दिलीप रायदास को बांदा से लखीमपुर खीरी और आलम सिंह को बिजनौर जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

जेल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, संगठित अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए यह परिवर्तन किया गया है, जो जेल के अंदर से ही अपना अपराधिक साम्राज्य चला रहे थे। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य विधानसभा चुनाव अभियान के दौरान यह मुद्दा कई बार उठाया था और उन्होंने अपने इस वादे को निभाया है।

=>
=>
loading...