मुख्य समाचार

मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार, 50 लाख की सरिया बरामद

उत्तरी इटली, पत्नी को गला घोंटकर मारने का प्रयास, 82 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तारArrested

गाजीपुर (उप्र)। गाजीपुर पुलिस ने पश्चिम बंगाल से 50 हजार रुपये की सरिया से भरा ट्रक लूटकर भागे तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लूटा गया सरिया भरा ट्रक, दो तमंचे व दो कारतूस बरामद हुए हैं।

मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार, 50 लाख की सरिया बरामद
arrested

पुलिस के मुताबिक, 30 मार्च को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से 50 लाख का सरिया लादकर आ रहे ट्रक को गाजीपुर के गहमार थाना क्षेत्र में स्कार्पियों सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर लूट लिया था और चालक व परिचालक को बंधक बनाकर बिहार के नौबतपुर के पास छोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस गहमर थाने में मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी थी।

रविवार को पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी सुभाष चंद्र दूबे ने बताया कि शनिवार की देर रात गहमर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गहमर क्षेत्र में सरिया लदी ट्रक लूटी गई थी, उसे कुछ बदमाश बिहार बेचने के लिए ले जा रहे हैं।

इस पर क्राइम ब्रांच और पुलिस ने भदौरा के मौजपुर चौराहे के पास घेराबंदी कर मुखबिर द्वारा बताए गए ट्रक को रुकने का इशारा किया, तो बदमाश फायरिंग करने लगे। जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस तीन बदमाशों को पकड़ लिया। वहीं दो बदमाशा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

पकड़े गए बदमाशों की पहचान धीरेंद्र प्रताप सिंह, अमित चौबे और संतोष तिवारी तिवारी के रूप में हुई। पूछताछ में बदमाशों ने फरार बदमाशों के नाम विनोद यादव व शिवाजी बिंद बताया।

उनके गैंग के सदस्य मनोज तिवारी, संजय पाल, संचम यादव आदि विभिन्न जेलों में बंद हैं। पुलिस ने इनके पास से लूट के 22 टन सरिया, दो तमंचा व दो कारतूस बरामद किया गया है।

=>
=>
loading...