Uttar Pradeshमुख्य समाचार

उप्र : ट्रेन के गेट पर बैठे यात्री गिरे, तीन की मौत 

औरैया। उत्तर प्रदेश के जनपद औरैया में मंगलवार दोपहर टूंडला से कानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन के दरवाजे पर बैठे आठ यात्री नीचे गिर गए। कहा जा रहा है कि इनमें तीन की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। मौतों की पुष्टि नहीं हुई है।

पैसेंजर ट्रेन टूंडला से कानपुर जा रही थी। औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र के पास एक ट्रैक से मालगाड़ी और दूसरे से पैसेंजर ट्रेन क्रॉस हो रही थी। तभी दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी की खिड़की अचानक खुल गई, जिसके चलते पैसेंजर ट्रेन की बोगियों में गेट पर बैठे लोगों में अफरातफरी मच गई। हड़बड़ी में कई यात्री नीचे गिर गए। बताया जा रहा है कि हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई।

लेकिन, सूचना पर पहुंची पुलिस को अभी किसी के शव नहीं मिले हैं। जीआरपी और आरपीएफ ट्रैक पर गिरे लोगों को खोज रही हैं। इस दौरान मालगाड़ी का टूटा गेट ट्रैक के किनारे मिल गया है। घायलों को सीएचसी में भर्ती करा दिया गया है।

अभी किसी यात्री का शव नहीं मिला है। घायलों ने भी किसी के मरने की पुष्टि नहीं की है। घायलों की पहचान अंशु, करन सिंह व घुमान सिंह निवासीगण औरैया तथा मोहन (13) व नरेंद्र निवासी फिरोजाबाद के रूप में हुई है।

 

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar