Sportsआईपीएल 2017

आईपीएल में कोई भी टीम कम नहीं : रवि शास्त्री

नई दिल्ली| भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के दिल्ली डेयरडेविल्स को आईपीएल की सबसे कमजोर टीम बताने के बयान पर रवि शास्त्री ने गुरुवार को कहा है कि आप किसी भी टीम को खेल के छोटे प्रारूप में कम नहीं आंक सकते। गांगुली ने डेयरडेविल्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण की सबसे कमजोर टीम बताया था।

शास्त्री ने कार कंपनी ऑडी के नए संस्करण ए3 के लॉन्च पर कार्यक्रम बातचीत में कहा, “आईपीएल में आप किसी को भी कम नहीं आंक सकते क्योंकि जब आप एक बार विजयी पथ पर आ जाते हैं और फिर तीन-चार मैच जीत जाते हैं तो हालात बदल जाते हैं। मैं यह सिर्फ डेयरडेविल्स के लिए नहीं कह रहा हूं, यह कोई भी टीम हो सकती है।”

गांगुली ने मंगलवार को कहा था कि दक्षिण अफ्रीका के क्विंटन डी कॉक और अब्राहम डिविलियर्स की गैरमौजूदगी में डेयरडेविल्स की टीम छठे स्थान पर रहेगी। इन दोनों के अलावा श्रेयस अय्यर भी चिकनपॉक्स की समस्या के कारण टीम के साथ नहीं है।

शास्त्री पूरी तरह से गांगुली के बयान से असहमत दिखे। उन्होंने कहा कि डेयरडेविल्स की टीम के पास संतुलन है उन्हें बस हालात के मुताबिक खेलना होगा।

भारतीय टीम के पूर्व निदेशक शास्त्री ने कहा, “कौनी सी टीम बेहतर है इसका फैसला करने में अभी समय है। मेरा मानना है कि डेयरडेविल्स के पास हमेशा से अच्छी टीम रही है। उन्हें बस टूर्नामेंट के अंत तक अच्छे से खेलने की जरूरत है।” उन्होंने कहा, “वह हमेशा अच्छा खेलते हैं, लेकिन अंत में आकर लय खो बैठते हैं।”

शास्त्री ने कहा, “मैं आश्वस्त हूं कि राहुल द्रविड़ और कप्तान जहीर खान के रूप में उनके पास दो अनुभवी खिलाड़ी हैं। यह दोनों अब स्थिति को बदलने की कोशिश करेंगे। उनके पास अच्छे खिलाड़ी हैं। अच्छा गेंदबाजी आक्रमण भी है साथ ही अच्छे बल्लेबाज भी हैं।” दिल्ली अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ शनिवार को बेंगलुरू में खेलेगी।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar