NationalTop News

गायकवाड़ से प्रतिबंध नहीं हटा तो राजग की बैठक का बहिष्कार: शिवसेना

 

नई दिल्ली| शिवसेना ने गुरुवार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पार्टी के सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर एयरलाइंसों द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को नहीं हटाया गया, तो वह अगले सप्ताह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की प्रस्तावित बैठक का बहिष्कार करेगी।

संसद परिसर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि सरकार ने आश्वासन दिया था कि विवाद का जल्द से जल्द सौहार्दपूर्ण समाधान निकाल लिया जाएगा।

उन्होंने कहा, “हम केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का आदर करते हैं और उम्मीद है कि वह समाधान निकालेंगे। गेंद अब सरकार के पाले में है। मुद्दे का समाधान निकालना उनकी जिम्मेदारी है।” राउत ने कहा, “अगर गायकवाड़ पर लगा प्रतिबंध नहीं हटाया गया, तो 10 अप्रैल को राजग की होने वाली बैठक का हम बहिष्कार करेंगे। मैं यह बात पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ चर्चा के बाद कह रहा हूं।”

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से सांसद गायकवाड़ (57) ने पिछले महीने एयर इंडिया के एक ड्यूटी मैनेजर के साथ गाली-गलौज की थी और उसे चप्पल से पीटा था।

गायकवाड़ ने ड्यूटी मैनेजर को चप्पल से 25 चपत इसलिए लगाई, क्योंकि सांसद के पास बिजनेस क्लास का टिकट था, लेकिन उन्हें इकोनॉमी क्लास से यात्रा करनी पड़ी। उस विमान की तमाम सीटें इकोनॉमी क्लास की थीं।

अपने मैनेजर की पिटाई के बाद एयर इंडिया ने सांसद के विमान यात्रा करने पर पाबंदी लगा दी, जिसके बाद निजी एयरलाइंस ने भी इसका अनुसरण किया।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar