Sportsआईपीएल 2017

कोहली फिट, वापसी के लिए तैयार

बेंगलुरु | भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पूरी तरह से फिट हैं और वह अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में वापसी के लिए तैयार हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। कोहली को आस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे मैच में कंघे पर चोट लगी थी।

इस कारण वह धर्मशाला में खेले गए चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में टीम के साथ मैदान पर नहीं उतर पाए। चोट के कारण कोहली आईपीएल में बेंगलोर टीम के साथ उसके शुरुआती मैचों में शामिल नहीं हो पाए थे, लेकिन अब वह वापसी के लिए तैयार हैं।

बीसीसीआई से मिली जानकारी के अनुसार, बोर्ड की मेडिकल टीम ने कोहली के कंधे की चोट के पूरी तरह से ठीक होने की पुष्टि की है। मेडिकल टीम ने कहा, “भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। वह अब 14 अप्रैल को बेंगलुरु में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में वापसी करेंगे।”

कोहली की अनुपस्थिति में शेन वॉटसन बेंगलोर टीम के कप्तान हैं। बेंगलोर की टीम ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक खेले गए अपने तीन मैचों में से केवल में जीत दर्ज कर पाई और दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है। बेंगलोर टीम का अगला मुकाबला 14 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ होगा।

=>
=>
loading...