NationalTop News

आतंकियों के निशाने पर विमान, हो सकता है हाईजैक

नई दिल्ली। आतंकी देश की सुरक्षा में बड़ी सेंध लगाने की कोशिश में है। इस बार उनके निशाने पर देश के बड़े एयरपोर्ट हैं। इसको देखते हुए मुंबई, चेन्‍नई और हैदराबाद एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट जारी किया गया है। आशंका है कि तीनों एयरपोर्ट से किसी विमान को हाईजैक किया जा सकता है। हमारा सुरक्षा तंत्र तत्‍काल सक्रिय हो गया है।

तीनों एयरपोर्ट सहित देश के सभी एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आपको बता दें कि एक महिला ने पुलिस को ई-मेल करके जानकारी दी है कि उसने 6 लोगों को तीनों एयरपोर्ट पर विमान हाईजैक करने की योजना बनाते हुए सुना है। महिला ने बताया कि वह मुंबई, चेन्‍नई और हैदराबाद एयरपोर्ट पर प्‍लेन हाईजैक को अंजाम देने की बात कर रहे थे।

उनकी चर्चा में रविवार यानी आज का दिन तय हुआ था। उनकी टीम में कुल 23 लोग हैं जो घटना को अंजाम देंगे। सीआईएसएफ के महानिदेशक ओपी सिंह ने इसकी पुष्टि की है। इन तीन एयरपोर्ट पर सुरक्षा एजेंट को अलर्ट कर दिया गया है।

सिंह ने बताया कि हाईजैक की आशंका को देखते हुए सुरक्षा उपायों संबंधी कई नियम लागू किए गए हैं। गश्‍त बढ़ाने और यात्रियों में भगदड़ न हो इसके लिए नियंत्रण व्‍यवस्‍था और मजबूत कर दी गई है। पहले से ज्‍यादा सुरक्षा कर्मियों को तैनात कर दिया गया है। सुरक्षा एजेंसियों ने यात्रियों के लिए सुरक्षा चक्र बढ़ा दिया है।

=>
=>
loading...