Gadgets

पेटीएम से खास दामों में खरीदिए सैमसंग गैलेक्सी जे3

samsung galaxy j3

नई दिल्ली। पेटीएम मॉल ने सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो स्मार्टफोन की विशेष ऑनलाइन बिक्री के लिए सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ एक खास साझेदारी करने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि सैमसंग जे3 प्रो सैमसंग के बेहद प्रसिद्ध गैलेक्सी सीरीज का नवीनतम स्मार्टफोन है। ग्राहक आसान ईएमआई विकल्पों के साथ पेटीएम और पेटीएम मॉल पर 8,490 रुपये कीमत पर इस डिवाइस को खरीद सकते हैं और त्वरित डिलिवरी प्राप्त कर सकते हैं।

                               samsung galaxy j3

पेटीएम मॉल के उपाध्यक्ष अमिता बागरिया ने कहा, “सैमसंग के साथ हमारी पहली एक्सक्लूसिव ब्रांड साझेदारी सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो उचित कीमत पर एक बेहतरीन उत्पाद है। जे सीरीज सैमसंग का सबसे सफल उत्पाद रहा है और इस साझेदारी के साथ हम पूरे भारत में अपने ग्राहकों के लिए इस सीरीज के इस नवीनतम मॉडल को लेकर आए हैं।”

सैमसंग की नवीनतम बजट प्रस्तुति, गैलेक्सी जे3 प्रो में ‘मेक फॉर इंडिया’ फीचर्स का एक बेहतरीन संयोजन है, जैसे कि अल्ट्रा डाटा सेविंग यूडीएस मोड और एस बाइक मोड। सैमसंग का अनोखा यूडीएस उपभोक्ताओं को 50 फीसदी तक मोबाइल डाटा खर्च बचाने में मदद करता है, जबकि एस बाइक मोड जिम्मेदारीपूर्ण राइडिंग को प्रोत्साहित करता है।

=>
=>
loading...