NationalTop News

सूरत पहुंचे मोदी, विशाल रैली में हुए शामिल

सूरत | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार की शाम दो दिवसीय गुजारत दौरे के तहत सूरत पहुंचे जहां एक रोड शो में शामिल होने से पहले विशाल जनसमूह ने उनका भव्य स्वागत किया। मोदी सूरत में रोशनी से जगमगाती सड़क पर दोनों ओर अपार भीड़ के बीच 11 किलोमीटर लंबा रोड शो कर रहे हैं। सूरत हवाई अड्डे से शुरू हुआ यह रोड शो सर्किट हाउस पर समाप्त होगा, जहां प्रधानमंत्री रात गुजारेंगे।

रोड शो के पूरे मार्ग पर भाजपा की उपलब्धियों का वर्णन करने वाली 11 किलोमीटर लंबी साड़ी बिछाई गई है। मोदी के इस रोड शो को गुजरात में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंकने जैसा माना जा रहा है। गुजरात दौरे पर मोदी सोमवार को सूरत के विख्यात दानदाता हीरा कारोबारी द्वारा 500 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित एक अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

सोमवार को ही वह हरे कृष्ण एक्सपोर्ट्स की एक हीरा उत्पादन इकाई और सूरत डिस्ट्रिक्ट मिल्क प्रोड्यूसर्स यूनियन (सुमुल) की तापी जिले में स्थित आईसक्रीम फैक्ट्री का उद्घाटन करेंगे। गुजरात दौरे से ठीक पहले मोदी ने ट्वीट किया, “विभिन्न कार्यक्रमों में उपस्थित सभी लोगों का आभार। ऊर्जावान शहर सूरत की यात्रा अति हर्ष की बात है।”

=>
=>
loading...