NationalTop News

भाजपा सांसद को ‘हनीट्रैप’ करने वाली महिला हिरासत में

भाजपा सांसद के.सी.पटेल पर दुष्कंर्म का आरोप, 'हनीट्रैप' करने वाली महिला हिरासत मेंkc patel bjp honey trap

भाजपा सांसद के.सी.पटेल पर दुष्‍कर्म का आरोप

नई दिल्ली| दिल्ली पुलिस ने ‘हनीट्रैप’ के मामले में पूछताछ के लिए मंगलवार को सर्वोच्च न्यायालय की एक महिला वकील को हिरासत में ले लिया। महिला ने कथित तौर पर भाजपा सांसद के.सी.पटेल को फंसाया और बाद में उनके ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

भाजपा सांसद के.सी.पटेल पर दुष्कंर्म का आरोप, 'हनीट्रैप' करने वाली महिला हिरासत में
kc patel bjp honey trap

महिला को दिल्ली से सटे इंदिरापुरम स्थित उसके घर से हिरासत में लिया गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “हमने महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उसके साथ संसद मार्ग थाने में पूछताछ की जा रही है।”

भाजपा सांसद के.सी.पटेल द्वारा शनिवार को दर्ज कराई गई शिकायत के बाद महिला को हिरासत में लिया गया है। पटेल गुजरात के वलसाड से लोकसभा सांसद हैं।

यह भी पढ़ें- तुर्की के साथ हों गहरे अर्थिक संबंध : मोदी

भाजपा सांसद ने आरोप लगाया है कि महिला के घर पर उन्हें पेयपदार्थ में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर दिया गया और उसके बाद उनके साथ आपत्तिजनक स्थिति में तस्वीरें ली गईं, जिसके बाद महिला के नेतृत्व में उगाही गैंग ने उनसे पांच करोड़ रुपये की मांग की।

अधिकारी ने बताया, “महिला ने उन क्लिप को सार्वजनिक करने की धमकी दी और पांच करोड़ रुपये की मांग की।” पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला और गैंग के खिलाफ उगाही का मामला दर्ज किया गया है।

महिला ने बुधवार को आरोप लगाया था कि पटेल ने तीन मार्च को अपने आधिकारिक निवास पर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने कहा कि पटेल ने उसे धमकी दी कि यदि उसने पुलिस से संपर्क किया तो उसे बुरे अंजाम भुगतने पड़ेंगे।

महिला ने दावा किया कि पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया और उसके बाद वह पटियाल हाउस अदालत गई और पुलिस से मामला दर्ज करने की गुहार लगाई।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा था, “पटेल ने मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया। मुझे साक्ष्य के तौर पर एक सीडी बनानी पड़ी, ताकि वह मुझे धमकाना बंद करे। पुलिस द्वारा मेरी शिकायत दर्ज करने से मना करने के बाद मैं अपनी शिकायत पर संज्ञान लेने के लिए अदालत गई।”

पुलिस ने विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन कर महिला के खिलाफ जांच शुरू की। जांच में पता चला कि महिला ब्लैकमेलिंग रैकेट में शामिल है और उसने इसी तरह की शिकायतें 15 और लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है, जिसमें कुछ कारोबारी और हरियाणा का एक नेता भी है।

 

=>
=>
loading...