Entertainment

‘द कपिल शर्मा शो’ में एडल्ट फिल्मों की हीरोइन

 

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही नए हॉट अवतार में नजर आ सकता है। वजह यह है कि शो में एक नए कैरेक्टर की एंट्री होने जा रही है। लेकिन एंट्री किसी ऐसे-वैसे शख्स की नहीं, एडल्ड फिल्मों की एक्ट्रेस मोनिका कैस्टेलिनो की होने की खबर है।

खबरों के अनुसार आखिरी बार ‘हर मर्द का दर्द’ (2017) में नजर आईं मोनिका कपिल के शो में ग्लैमरस लडक़ी का रोल करती नजर आएंगी। मोनिका ने ‘मेन नॉट अलाउड’ और ‘कामा सुन्दरी’ जैसी एडल्ट फिल्मों से बड़े परदे पर खूब धूम मचायी थी।

वैसे कपिल के शो को अब तक फैमिली शो का दर्जा दिया जाता रहा है। लेकिन सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने जब से शो छोड़ा है, तब से इसकी टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। इसे बचाने के लिए कपिल पहले राजू श्रीवास्तव और उपासना सिंह को पहले ही इंट्रोड्यूस करा चुके हैं। बावजूद इसके उनका शो टॉप 10 की लिस्ट से बाहर है। इसी के मद्देनजर शो में नया तडक़ा डालने के लिए मोनिया का सहारा लिया जा सकता है।

कपिल को उम्मीद है कि मोनिका अपनी अदाओं से शो को संभाल सकती हैं। कपिल अपने शो पर मोनिका की एंट्री कराकर फिर से दर्शकों का ध्यान खींचना चाहते हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों सुनील ग्रोवर और कपिल का आपस में झगड़ा हो गया था। जिसके बाद से सुनिल ने इस शो से खुद को अलग कर लिया था। मोनिका के ग्लैमर के तडक़े से शो का कितना भला होगा, ये तो बाद में ही पता चलेगा लेकिन ऐसे टोटके आजमाकर कपिल शर्मा एक बड़े दर्शक वर्ग से भी वंचित हो सकते हैं।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar