Top Newsमुख्य समाचार

यूपी में हो रहा है सरेआम लूट और बलात्कार: एमएस बिट्टा

एआईएटीएफ के चेयरमैन एमएस बिट्टा, यूपी में सरेआम लूट और बलात्काार, अपराधियों की सजा सिर्फ सजा-ए-मौतms bitta

मथुरा पहुंचे एआईएटीएफ अध्यक्ष एमएस बिट्टा का बड़ा बयान

मथुरा। आल इंडिया एंटी टैरिरिस्‍ट फ्रंट (एआईएटीएफ) के चेयरमैन एमएस बिट्टा ने कहा कि कि यूपी का सत्यानाश हो चुका है, जात-पात ने यूपी को बर्बाद कर दिया है। सरेआम लूट, कत्लेआम और बलात्कार की घटना है देखने हैं व सुनने को मिल रही है।

एआईएटीएफ के चेयरमैन एमएस बिट्टा, यूपी में सरेआम लूट और बलात्काार, अपराधियों की सजा सिर्फ सजा-ए-मौत
ms bitta

एआईएटीएफ चीफ एमएस बिट्टा वृंदावन स्थित मां वैष्णो देवी मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे, दर्शन करने के बाद पत्रकारों से मुखातिब बिट्टा ने सूबे की सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि यूपी में हो रहे क्राइम पर लगाम तभी लग सकती है या ऐसे अपराधियों की सजा सिर्फ सजा-ए-मौत हो।

द्वारकेश बर्मन/जहीर आलम  की रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि अपराधी भी किसी आतंकवादी से कम नहीं होते हैं, जैसे पंजाब में एनकाउंटर हुए और गोली का जवाब गोली से दिया गया। बिट्टा ने कहा कि ऐसे अपराधियों को श्मशान में चिता और कब्रिस्तान में दो गज की जगह भी नसीब नहीं होने देनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- सर्राफा लूट कांड का पर्दाफाश, मुख्य आरोपी सहित पांच गिरफ्तार

उन्‍होंने कहा कि इन अपराधियों से यह अधिकार भी छीन लेना चाहिए कि मरणोपरांत इनकी राख हमारे देश की पवित्र नदियों में भी प्रवाहित की जा सके, मरने के बाद अपराधियों की राख को गंदे नालों में प्रवाहित करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इससे ख़ौफ़ स्थापित होगा, इस समस्या का यही एक मात्र हल होगा। जेल भेजना और फिर छोड़ देना हमारी इस लचर कानून व्यवस्था से अब अपराधियों में ख़ौफ़ खत्म हो चुका है, इसी के चलते अपराधी खौफमुक्‍त होकर अपराधों को अंजाम देते हैं।

=>
=>
loading...