Uttar Pradesh

उप्र : शारदा नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत

दो महिलाओं को डूबने से बचाया गया, उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद, शारदा नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौतchildren plunge in river

दो महिलाओं को डूबने से बचाया गया

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद के तंबौर थाना क्षेत्र के बसंतापुर में रविवार सुबह शारदा नदी में नहाने गए तीन बच्चों की पानी में डूब कर मौत हो गई। जबकि दो महिलाओं को गांव वालों ने डूबने से बचा लिया। दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दो महिलाओं को डूबने से बचाया गया, उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद, शारदा नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत
children plunge in river

तंबौर थाना क्षेत्र के बसंतापुर निवासी तीन बच्चे सूफियान, रुबीना और मनोज गांव की दो महिलाओं सायरा और सकीना के साथ जानवर चराने गांव के बाहर आए थे। बताते हैं कि तीनों बच्चे खेलते-खेलते शारदा नदी में नहाने चले गए।

यह भी पढ़ें- स्वच्छता के प्रति समर्पित लोगों को सम्मानित करेगा मीडिया क्लब

अचानक बच्चों के गहरे पानी में चले जाने से वे डूबने लगे। बच्चों को डूबता देख सायरा और सकीना उन्हें बचाने पानी में उतर गईं। लेकिन खुद ही डूबने लगीं।

इसी बीच बच्चों व महिलाओं को डूबता देख गांव के लोग दौड़े और किसी तरह से सभी को बाहर निकाला गया। लेकिन, तब तक सूफियान (10), रूबीना (9) और मनोज (10) की मौत हो चुकी थी।

वहीं गंभीर अवस्था में 22 वर्षीय सायरा और 36 वर्षीय सकीना को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां से दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर एसडीएम लहरपुर, सीओ बिसवां और तंबौर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

=>
=>
loading...