NationalTop News

शत्रुघ्न ने‍ किया लालू का बचाव, सुशील मोदी ने कहा ‘गद्दार’

सुशील मोदी ने कहा घर के गद्दारों को बाहर करो, शत्रुघ्न सिन्हा लालू के बचाव में, 'गद्दारों' को बाहर करने की मांगshatrughan sinha sushil modi

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, घर के गद्दारों को बाहर करो

नई दिल्ली/पटना। अपने बागी तेवरों के लिए चर्चित भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा जब भ्रष्‍टाचार के आरोपों में घिरे लालू प्रसाद यादव और दिल्ली के सीएम केजरीवाल का बचाव करते नजर आए, तो बिहार भाजपा के वरिष्‍ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने उन्‍हें गद्दार बताकर पार्टी से बाहर करने की मांग कर डाली.

सुशील मोदी ने कहा घर के गद्दारों को बाहर करो, शत्रुघ्न सिन्हा लालू के बचाव में, 'गद्दारों' को बाहर करने की मांग
shatrughan sinha sushil modi

दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि नेताओं पर आरोप लगाने वालों को इसका सबूत भी देना चाहिए। शत्रुघ्‍न के ये तेवर बिहार के पूर्व उप-मुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी को नहीं भाए। उन्होंने ट्विटर ही शत्रु के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ‘गद्दारों’ को बाहर करने की मांग कर डाली।

यह भी पढ़ें- भाजपा को दिल्‍ली की कुर्सी से उतारूंगा : लालू

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘नकारात्मक राजनीति और विपक्षियों द्वारा हमारे नेताओं पर कीचड़ उछालना बहुत हुआ। चाहे केजरीवाल हों, लालू हों या फिर सुशील कुमार मोदी। समय आ गया है अपने दावों के साथ सबूत भी पेश करें। नहीं तो पैकअप कर लें। आप मीडिया को सनसनीखेज खबरें देना बंद करें।’

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उनकी सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने मोर्चा खोला हुए है। मिश्रा ने केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपये की रिश्वत समेत कई आरोप लगाए हैं। वहीं, लालू प्रसाद यादव पर पिछले दिनों बेनामी संपत्ति को लेकर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी।

सिन्हा ने लगातार किए गए ट्वीट में बीजेपी को एक ईमानदार और पारदर्शी पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि जब तक सबूत न हों तब तक किसी पर आरोप नहीं लगाने चाहिए।

सिन्हा ने एक ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खूब तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि वह निजी तौर पर अरविंद केजरीवाल की विश्ववसनीयता और समाज के प्रति प्रतिबद्धता को लेकर उनका सम्मान करते हैं।

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के ट्वीट के जवाब में सुशील मोदी ने उनपर हमला बोल दिया। उन्होंने शत्रुघ्न को गद्दार कहते हुए उन्हें पार्टी से बाहर करने की मांग की।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे, उसके बचाव में बीजेपी के ‘शत्रु’ कूद पड़े।’ उन्होंने अगला ट्वीट किया, ‘यह जरूरी नहीं है कि शख़्स जो मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाए, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाए।’

=>
=>
loading...