International

मैनचेस्टर हमले से टूट गई हूं : एरियाना ग्रैंडे

मैनचेस्टर में आतंकी हमले में 19 लोगों की मौत, अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रैंडे का मैनचेस्टचर में परफारमेंसariana grande manchester attack

मैनचेस्टर हमले में 19 लोगों की मौत

लंदन| ब्रिटेन के मैनचेस्टर में हुए संदिग्ध आतंकवादी हमले के बाद अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रैंडे ने कहा कि वह इस हमले से टूट गई हैं। इस हमले में 19 लोगों की मौत हो गई है जबकि 59 घायल हो गए हैं। मैनचेस्टर एरिना में जिस समय यह धमाका हुआ, उस वक्त एरियाना स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं।

मैनचेस्टर में आतंकी हमले में 19 लोगों की मौत, अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रैंडे का मैनचेस्टचर में परफारमेंस
ariana grande manchester attack

एरियाना ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “मैं टूट गई हूं। मुझे खेद है। मेरे पास शब्द नहीं है।” बीबीसी के मुताबिक, पुलिस को कंसर्ट के बाद स्थानीय समयानुसार रात लगभग 10.35 बजे मैनचेस्टर एरिना में विस्फोट की खबर मिली।

यह भी पढ़ें- ब्रिटेन के मैनचेस्टर में विस्फोट, 19 की मौत

सूत्रों के मुताबिक, अभी तक विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल पाया है। अधिकारियों ने बीबीसी को बताया कि पहली बार जिस स्थान विस्फोट हुआ, उसी स्थान पर एक और संदिग्ध उपकरण रखा हुआ था।

पूरे क्षेत्र को खाली करा लिया गया जबकि प्रशासन विस्फोट की जांच कर रहा है। आपातकाल सेवा और एंबुलेंस सेवाओं को घटनास्थल पर भेजा गया।

स्टेडियम में लगभग 20,000 लोग ग्रैंडे की परफॉर्मेंस देखने जुटे थे। कंसर्ट में शामिल कुछ लोगों ने इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जारी की है जिसमें लोगों को घटनास्थल से भागते हुए देखा जा सकता है।

=>
=>
loading...